.

PM के संघर्ष पर बनी फिल्म 'हू नरेंद्र मोदी बनवा मांग छू', जल्द होगी रिलीज

गुजरती फिल्म डायरेक्टर अनिल नरयानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जल्द ही फिल्म बनाने जा रहे है। इस फिल्म का नाम 'हू नरेंद मोदी बनवा मांग छू' रखा गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Sep 2017, 10:51:07 AM (IST)

नई दिल्ली:

राजनीति की दुनिया में सबसे अहम नाम बन चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन को करीब से बड़े पर्दे पर जानने के लिए तैयार हो जाइये। गुजरती फिल्म डायरेक्टर अनिल नरयानी नरेंद्र मोदी पर जल्द ही फिल्म बनाने जा रहे है। इस फिल्म का नाम 'हू नरेंद मोदी बनवा मांग छू' रखा गया है।

अनिल नरयानी ने इस फिल्म के बारे में कहा,'हू नरेंद्र मोदी बनवा मांग छू' पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष पर आधारित है, जिसे देखकर लोग प्रेरित हो सकेंगे। इस फिल्म कि कहानी को खासकर बच्चों और युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। फिल्‍म में पीएम मोदी की कहानी को ऐसे पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हों।'

यह भी पढ़ें: जन्मदिन विशेषः PM मोदी के जीवन की झलक, देखें तस्वीरों में

फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। नरयानी इस फिल्म को गुजरात में 17 नंवबर को रिलीज करना की योजना बना रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म को अन्य भाषाओं में भी डब करने की इच्छा जताई है।

फिल्म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता है। ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ फिल्म में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म के निर्माता पवन पोद्दार और तान्या शर्मा है।

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी बर्थडे: तस्वीरों के जरिए जानिए एक चायवाले के प्रधानमंत्री बनने की पूरी कहानी