.

2019 का महाक्लैश! सामने आई 'साहो' की रिलीज डेट, अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम से भिड़ेंगे 'बाहुबली'

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' की अपार सफलता के बाद फिल्म के लीड हीरो प्रभास एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने जा रहे हैं. प्रभास 'बाहुबली 2' के बाद अब 'साहो' फिल्म में नजर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2018, 04:46:07 PM (IST)

मुंबई:

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' की अपार सफलता के बाद फिल्म के लीड हीरो प्रभास एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने जा रहे हैं. प्रभास 'बाहुबली 2' के बाद अब 'साहो' फिल्म में नजर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. दिलचस्प बात यह है कि यह मूवी दो बड़ी फिल्मों को टक्कर देगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' अगले साल स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त 2019) पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' में अंकिता के लुक को देखकर दीवाने हुए सुशांत सिंह राजपूत, ट्वीट करके दिया स्पेशल मैसेज

15 अगस्त को प्रभास की 'साहो' के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' भी रिलीज होगी. हैरानी की बात यह है कि भूषण कुमार 'बटला हाउस' और 'साहो' दोनों ही फिल्मों से जुड़े हुए हैं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या एक ही डेट पर भूषण कुमार की दो फिल्में एक-दूसरे को टक्कर देंगी!

Akshay [#MissionMangal] vs John [#BatlaHouse] vs Prabhas [#Saaho] on 15 Aug 2019... Interestingly, Bhushan Kumar is associated with #BatlaHouse and #Saaho… So will Bhushan release two films on the same date?... Wait and watch!

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 17, 2018

श्रद्धा कपूर की बात करें तो 'स्त्री' जैसी हिट मूवी देने के बाद वह 'साहो' से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म भी 'बाहुबली' की तरह तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी.