.

गूगल ने पूनम पांडे की App पर लगाई रोक, हॉट और बोल्ड फोटोज़ है वजह?

पूनम इससे पहले 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आई थीं।

IANS
| Edited By :
19 Apr 2017, 04:03:50 PM (IST)

मुंबई:

अभिनेत्री पूनम पांडे के नए एप पर गूगल ने बैन लगा दिया है। इस एप को चर्चित अभिनेत्री ने हाल ही में शुरू किया। उन्होंने इस एप द्वारा 'बोल्ड सामग्री' देने की बात कही थी।

पूनम ने एप के बारे में कहा, 'मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को निष्क्रिय कर रहा है। दूसरी ओर कुछ फैंस 'शिकायत' कर रहे हैं कि मैं फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हूं।'

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापनों का विरोध कर रही हैं ये महिलाएं

इस एप की शुरूआत सोमवार को की गई थी। अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, 'गूगल ने एप को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन एंड्रायड उपयोगकर्ता इसे मेरी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।' इस 'प्रतिबंध' के बावजूद पूनम खुश दिखाई दीं।

विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं पूनम ने कहा, 'जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। 15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं।' उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने फैसला लिया है कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, सभी लोग उनकी आधिकारिक वेबसाइट से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा से विवाद के बाद 'सबसे बड़ा कलाकार' में नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर और अली असगर

#ThePoonamPandey App launched today....you can download it from my website https://t.co/pyAXMD3jfR NOW..;) pic.twitter.com/FsLYA80Png

— Poonam Pandey (@iPoonampandey) April 17, 2017

पूनम ने कहा, 'मैं अपने प्रशंसकों से गुजारिश करना चाहूंगी, अपने दिल पर न लें। यह समस्या जल्द ही हल जाएगी।' पूनम आखिरी बार 2017 में गोविंदा अभिनीत फिल्म 'आ गया हीरो' में विशेष अतिथि भूमिका में दिखाई दी थीं।

पूनम इससे पहले 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आई थीं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)