.

पूजा भट्ट ने बहन आलिया की फिल्म पर दिया ऐसा रिएक्शन, हैरान हैं फैंस

बॉक्स ऑफिस पर भी आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) ने ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म को दर्शकों और सेलेब्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2022, 09:22:24 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की सक्सेस के बाद से लगातार लाइमलाइट में हैं. आलिया की ये फिल्म रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में रही है. बॉक्स ऑफिस पर भी आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) ने ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म को दर्शकों और सेलेब्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में आलिया भट्ट की सौतेली बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है. 

यह भी पढ़ें: 'Rudra' की राशि खन्ना समेत साउथ की इन 3 एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में जमाया है सिक्का

एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपना तब का एक्सपीरिएंस बताया जब उन्होंने फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा था. पूजा ने बताया कि उन्होंने थिएटर में फिल्म को लेकर जैसा लोगों का रिएक्शन देखा उसे देखकर वह हैरान हो गई थीं. पूजा ने कहा कि आप आजकल मल्टीप्लेक्स ऑडियंस से सीटी बजाना और चिल्लाना एक्सपैक्ट नहीं करते हैं, लेकिन आलिया की फिल्म गंगूबाई देखते वक्त मैंने वहां लोगों को सीटी बजाते, चिल्लाते हुए थिएटर में देखा. जिसे देखकर मैं हैरान थी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के करियर की बात करें तो वह जल्द ही हॉलीवुड के लिए उड़ान भरने वाली हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में वंडर वुमन एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर कर रहे हैं.