.

मैं चाहती थी कि श्रोताओं को सूडो सैयां के साथ पल्प फिल्मों के दौर में ले जाया जाए: स्नेहा खानवलकर

मैं चाहती थी कि श्रोताओं को सूडो सैयां के साथ पल्प फिल्मों के दौर में ले जाया जाए: स्नेहा खानवलकर

IANS
| Edited By :
21 Jan 2023, 06:05:01 PM (IST)

मुंबई: जोशीले बोल और दिलकश बीट्स के साथ सिनेमा मरते दम तक का टाइटल ट्रैक सूडो सैयां फिलहाल सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी संगीतकार स्नेहा खानवलकर का कहना है कि वह इसके माध्यम से श्रोताओं को लुगदी (पल्प) शैली की फिल्मों के युग में ले जाना सुनिश्चित करना चाहती थीं।

संगीतकार और गायिका स्नेहा खानवलकर ने ग्रूवी ट्रैक पर अपना विचार साझा किया, सिनेमा मरते दम तक 90 के दशक के लुगदी सिनेमा के लिए एक गीत है, जो अपने रोमांच, संवादों और ²श्यों के लिए जाना जाता था, जो दर्शकों को तुरंत आकर्षित करता था, और मैं चाहती थी कि गीत उसी जीवंतता को बनाए रखे।

मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि इस ट्रैक के माध्यम से श्रोताओं को लुगदी शैली की फिल्मों के उस युग में ले जाया जाए। वासन बाला की ²ष्टि और शैलजा के गायन ने रचना में जान डाल दी और मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के साथ बनी रहेगी और हर बार जब वे इसे सुनते हैं तो उन्हें थिरकने पर मजबूर कर देते हैं।

इस गाने को स्नेहा ने शैलजा मिश्रा के साथ मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल वायु ने लिखे हैं। वायु ने कहा, जब मुझे सूडो सैयां के लिए गीत लिखने के लिए कहा गया तो मैं उत्साहित था। हम लुगदी सिनेमा के सार और तत्व को उजागर करते हुए कुछ आकर्षक और व्यसनी बनाना चाहते थे। स्नेहा खानवलकर ने उत्साहित संगीत के साथ बहुत अच्छा काम किया है जो शब्दों में जान फूंक देती हैं, और मैं गाने के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि श्रोताओं को यह गीत बेहद मनोरम लगेगा।

शो के निमार्ता वसन बाला ने कहा- स्नेहा खानवलकर ने इस रत्न सूडो सैयां की रचना की है। मैं इस गीत को व्यक्तिगत रूप से अनुभव करने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन ट्रैक है जिसे स्नेहा ने बनाया है। मैं लंबे समय से स्नेहा के साथ काम करना चाहता था! हमने अतीत में एक साथ काम किया है, और अब हम 8-10 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा- सूडो सैयां बहुत ही दुखद गाना है और यह डॉक्यूमेंट्री-सीरीज के मूड के लिए बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे तुरंत गाने से प्यार हो गया, साथ ही करण मल्होत्रा के साथ सीरीज के बैकग्राउंड स्कोर पर काम करना बहुत ही शानदार था, वह प्रतिभाशाली संगीतकार हैं।

यह सीरीज प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.