.

शो लॉकअप के दौरान पायल रोहतगी का छलका दर्द, इस वजह से नहीं बन सकती मां

शो लॉकअप (Lock Upp) के दौरान पायल (Payal) ने बताया है कि वो मां नहीं बन सकती हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Apr 2022, 12:58:27 PM (IST)

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp)अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहता हैं.  शो में इन दिनों किसी ना किसी के जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे पहलु सामने आ रहे हैं, जिसे सुनने के बाद या तो हैरानी हो रही है या फिर आंखों में आंसू आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने एक भावुक कर देने वाला खुलासा किया है.  खुलासे में पायल (Payal) ने बताया है कि वो मां नहीं बन सकती हैं, जिस वजह से उन्होंने संग्राम सिंह (Sangram Singh) से  शादी भी नहीं की है. पायल का यह खुलासा सुनकर दर्शक के साथ - साथ शो के सदस्य काफी ज्यादा भावुक हो गए थे. 

शो लॉकअप के दौरान पायल रोहतगी का छलका दर्द - 

आपको बताते चले कि पायल के इस खुलासे के बाद संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पायल (Payal) एक बहादुर लड़की है, और अगर वो मां नहीं बन सकती है तो क्या हुआ. उनपर मुझे गर्व है. हां, फेल हुई थी उनकी आईवीएफ,और डॉक्टर ने भी कहा था कि वो कंसीव नहीं कर सकती हैं. लेकिन कौनसी बड़ी बात है इसमें, सबसे ज्यादा जो अहम बात है वो ये है कि हम दोनों एक दू रे से प्यार करते हैं. ये समस्या कल भी हो सकता है. या ये हो सकता है कि बच्चा पैदा करने में मुझे परेशानी हो. तो पायल क्या मुझे छोड़ देंगी. नहीं होगा ऐसा. इसी के साथ पायल ने संग्राम से ये तक कह दिया है कि वो किसी और के साथ शादी कर लें. 

यह भी जानिए -  ऋषि कपूर को याद कर रो पड़ी नीतू कपूर कहा - हर किसी के साथ उनकी यादें जुड़ी हैं

बता दें , संग्राम ने आगे कहा- हां मुझसे उन्होंने कहा था कि शादी के लिए मुझे किसी और लड़की को देखना शुरू कर देना चाहिए, और खुद के अपने बच्चे करें. लेकिन उनके इस सुझाव पर मुझे सिर्फ हंसी आई. हम दोनों साथ हैं, और हमेशा ही साथ रहेंगे. संग्राम सिंह ने अपने बयान में बताया कि जिन लोगों के पास बच्चे हैं क्या वो लोग खुश हैं. उन्होंने क्या कर लिया है, जिनके पास बच्चे हैं. क्या वो बेहतर हैं. कौनसी बड़ी बात है बच्चों की. पार्टनर्स के बीच प्यार होना चाहिए. उन्होंने बताया कि वो हमेशा यही कहते हैं कि बच्चे को गोद ले लेंगे. यहां फिर सेरोगेसी का ऑप्शन चूज कर लेंगे.