.

सलमान खान पर फिदा हुईं पेरिस हिल्टन, पसंद आया उनका 'भारत' अवतार

'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Apr 2019, 08:32:58 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता सलमान खान को सोशलाइट पेरिस हिल्टन के रूप में नई फैन मिली हैं. सलमान ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'भारत' का एक पोस्टर शेयर किया जिसमें वे युवा अवतार में नजर आए.  उसके तुरंत बाद हिल्टन ने इस पर 'कूल' का इमोटिकॉन पोस्ट किया. सलमान ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "जवानी हमारी जानेमन थी! 'भारत' की जवानी", जो कि फैन्स को उनके 1990 के दशक के लुक की याद दिला रहा है.

'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं.

फिल्म भारत में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही ने भी काम किया है. इसे ईद पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है. इसके अलावा सलमान ने कैटरीना के लुक को रिवील किया और लिखा, "और फिर हमारी जिन्दगी में आईं 'मैडम सर'."

बता दें कि भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होगा. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.