.

परिणीति -राघव ने शादी के बाद परिवार के साथ मनाई पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

शादी के बाद अपने पहले लोहड़ी त्योहार के दौरान अपने प्रियजनों से घिरे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2024, 02:37:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा पिछले साल राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी के बाद से मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. इस कपल ने पारंपरिक त्योहारों को उत्साह के साथ मनाते हुए पहली बार एक साथ कई बार खुशी मनाई है. करवा चौथ, दिवाली और क्रिसमस के बाद, राघव और परिणीति की शादी के बाद पहले लोहड़ी की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. इस फेस्टिवल के अवसर पर यह जोड़ा अपने परिवार से घिरा हुआ खुशी से मुस्कुराता हुआ दिखाई दिया.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहली लोहड़ी मनाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 जनवरी, 2024 को अपना पहला लोहड़ी त्योहार एक साथ मनाया, जो पिछले साल सितंबर में शादी के बंधन में बंधने के बाद से उनकी यात्रा में एक विशेष क्षण था. एक करीबी परिचित ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुशी के मौके की अंदर की तस्वीरें साझा कीं. सेल्फी में राघव और परिणीति के साथ अंतरंग पलों को कैद किया गया, जिसमें राघव की मां, उनके चाचा पवन सचदेवा और अन्य प्रियजन शामिल थे. जोड़े में ख़ुशी झलक रही थी, उनकी मुस्कुराहट तस्वीरों को रोशन कर रही थी.

राघव चड्ढा के साथ परिणीति की नए साल की झलक

2024 के नए साल की शुरुआत करने के लिए, परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सेट साझा की, जिसमें ऑस्ट्रिया और लंदन में अपने पति राघव चड्ढा के साथ क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या के जश्न की एक झलक पेश की गई. सर्दियों की पोशाक में सजे, जोड़े ने गर्मजोशी से गले मिलते हुए एक साथ पोज़ दिया. स्नैपशॉट में, उनके साथ परी के भाई शिवांग चोपड़ा भी शामिल थे. छवियों में चॉकलेट और एक स्वादिष्ट पेय की झलक भी दिखाई गई.