.

इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगे कालीन भैया, जानिए क्या है रोल

दिनेश द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Apr 2019, 09:26:30 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता इरफान की अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी एक कैमिओ करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 2017 में आई 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल होगी. पंकज ने अपने रोल पर कहा, "फिल्म में मेरा एक कैमिओ होगा. मेरे मन में इरफान के लिए प्यार एवं सम्मान और दिनेश की दोस्ती के कारण मैंने हामी भरी. मैं हमेशा से इरफान के साथ काम करना चाहता था और जब दीनू ने मुझे रोल ऑफर किया तब मैं कैमिओ करने के लिए भी मान गया."

दिनेश द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं. इसमें दीपक डोबरियाल और राधिका मदान भी नजर आएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना कूपर भी फिल्म में काम कर सकती हैं.

'अंग्रेजी मीडियम' से पहले पंकज ने दिनेश के साथ 'स्त्री' और 'लुका छुप्पी' में काम किया है. इरफान फिलहाल, उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा पंकज जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. उनके साथ हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ नजर आएंगे जिसे लोग मार्वल के सुपरहिरो 'थॉर' के नाम से भी जानते हैं. पंकज हॉलीवुड डायरेक्टर सैम हारग्रेव की थ्रिलर फ़िल्म 'ढाका' में नजर आएंगे.

इस फिल्म के अलावा पंकज त्रिपाठी, रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म '83' में नजर आएंगे. इस फिल्म में पंकज भारतीय क्र‍िकेट टीम के मैनेजर मान सिंह का रोल निभाएंगे. ये फिल्म भारतीय क्र‍िकेट टीम द्वारा 1983 में जीते व‍िश्‍व कप की कहानी होगी. फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)