.

सूरत: करणी सेना ने 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए बर्बाद की 'पद्मावती' रंगोली, देखें VIDEO

बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। करण नाम के आर्टिस्ट की 48 घंटे को मेहनत को राजपूत करणी सेना के लोगों ने मिनटों में बर्बाद कर दिया।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Oct 2017, 09:10:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ा एक विवाद सुर्ख़ियों में है। शुरुआत से ही निशाने पर रही यह फिल्म अपने शूटिंग के दिनों से विवादों की सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

कभी सेट निशाना बना तो कहीं 'पद्मावती' की बनाई गई रंगोली को विरोध झेलना पड़ा। करण नाम के आर्टिस्ट की 48 घंटे को मेहनत को राजपूत करणी सेना के लोगों ने मिनटों में बर्बाद कर दिया।

सूरत के इस आर्टिस्‍ट ने अपनी रंगोली बर्बाद किए जाने की पूरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की।

रंगोली की फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, '100 लोगों की भीड़ आई और 'जय श्रीराम' का नारा लगाया और मेरी 48 घंटे की मेहनत को बर्बाद कर दिया।'

इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में राजपूत करणी सेना के कुछ लोग जय श्री राम के नारे लगाते हुए रंगोली को तहस-नहस करते हुए नजर आ रहे है।

Protesting against the movie #Padmavati, Rajput Karni Sena members rubbed out rangoli created for film's promotion at a mall in Surat(16.10) pic.twitter.com/vbCGWHanQt

— ANI (@ANI) October 18, 2017

करण ने 'पद्मावती' स्टारकास्ट को भी टैग किया।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 'पद्मावती' आगामी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को किया किस, कम होती दिखीं दूरियां

दो बार सेट पर हुए हमले 

फिल्म 'पद्मावती' कई बार मुशिकलों में पड़ चुकी है। जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद कोल्हापुर में इस फिल्म का सेट लगाया गया था। लेकिन यहां भी भंसाली के फिल्म के सेट को जला दिया गया।

इसके बाद एक बार फिर मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर एक बार फिर से हमला हुआ। करीब दो बजे के आसपास करीब 40-50 लोगों ने पद्मावती के सेट पर आगजनी का प्रयास किया था।

और पढ़ें: दिवाली के खास मौके पर इन स्वादिष्ट मिठाइयों से मेहमानों का मुंह कराएं मीठा