.

SEE PIC: 'पद्मावती' के प्रमोशन से दूरी बनाए शाहिद कपूर बेटी के साथ बिता रहे हैं खूबसूरत पल

हाल ही में शाहिद ने अपनी रीयल लाइफ रानी मीरा राजपूत के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें दोनों काफी रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Nov 2017, 04:42:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

'पद्मावती' के अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी बेटी के साथ मस्ती भरे पलों को इंज्वॉय कर रहे हैं। भले से उनकी फिल्म को लेकर विवाद गहराता जा रहा हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी लव लाइफ की फोटो शेयर करना नहीं भूलते हैं।

हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ फोटो शेयर की थी, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया। रविवार को 'जब वी मेट' के अभिनेता ने अपनी बेटी मीशा के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें मीशा और शाहिद बेहद क्यूट नजर आ र​हे हैं। अब तक लाखों लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं।

हाल ही में शाहिद ने अपनी रीयल लाइफ रानी मीरा राजपूत के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें दोनों काफी रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं।

यह पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। लड़कियां तो मानो शाहिद को इस अंदाज में देखकर पागल ही हो गई थी। तस्वीर में शाहिद सूट-बूट में पहने, तो मीरा रॉयल ब्‍लू ड्रेस में नजर आईं। अपना यह फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, 'नाइट आउट'।

बता दें इस समय शाहिद अपनी फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन से खासा दूरी बनाए हुए नजर आ रहे हैं। करणी सेना और राजपूत समुदाय फिल्म को लेकर खासा गुस्से में दिखाई दे रहा है।

और पढ़ेंं: Bigg Boss 11: सलमान खान ने 'फिरंगी' के ​प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे कपिल शर्मा से ली फिरकी

उन्होंने फिल्म के सेट को तहस-नहस करने के साथ भंसाली के साथ मारपीट भी की। राजस्थान, मध्य प्रदेश के साथ कई राज्यों में फिल्म का विरोध चल रहा है।

निर्देशक भंसाली ने कई बार स्पष्टीकरण दिया है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं हैं, जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा।

अफवाह फैलाकर राजपूतों को बेवजह भड़काया जा रहा है। इस फिल्म में वह राजा रतन सिंह, दीपिका पादुकोण पद्मावती और रणवीर सिंह अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे।

और पढ़ेंं: ऋषि कपूर का फारुक अब्दुल्ला को समर्थन कहा- 'PoK है पाकिस्तान का'