.

मराठी फिल्म 'देवा' के समर्थन में उतरे अक्षय कुमार, MNS ने की थी प्राइम स्लॉट देने की मांग

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मराठी फिल्म 'देवा' के समर्थन में उतरे है। हाल ही में महाराष्ट्र निर्माण सेना ने खत लिखकर फिल्म को प्राइम स्लॉट देने की मांग रखी थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Dec 2017, 07:30:50 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मराठी फिल्म 'देवा' के समर्थन में उतरे है। हाल ही में महाराष्ट्र निर्माण सेना ने खत लिखकर फिल्म को प्राइम स्लॉट देने की मांग रखी थी।

मराठी फिल्म 'देवा' और सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। 'देवा' का समर्थन करते हुए पैडमैन एक्टर अक्षय कुमार ने कहा, 'मराठी सिनेमा बॉलीवुड से बेहतर कंटेंट पेश करता है'

बता दें कि 'टाइगर ज़िंदा है' के रिलीज होने के चलते मराठी फिल्म देवा को पर्याप्त स्क्रीन शेयर नहीं दिया गया था। एमएनएस की मांग के बाद मराठी फिल्म देवा को करीब 295 स्क्रीन दिए गए।

अक्षय ने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'यह बहुत स्पेशल है। 'देवा एक अंतरगी' फिल्म को सिनेमाघरों में देखना न भूलें।

और पढ़ें: स्मोक और स्मॉग से खराब हुए फेफड़ों को करें दुरुस्त, अपनी आहार में शामिल करें टमाटर

बता दें कि कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र नर्माण सेना ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को खत लिख धमकी दी थी। पत्र में कहा गया था कि अगर मराठी फिल्म 'देवा' को ज्यादा स्क्रीन शेयर नहीं दिया गया तो वह 'टाइगर ज़िंदा है' को किसी भी सिनेमाघर में रिलीज नहीं होने देंगे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

और पढ़ें: Tiger Zinda Hai Review- 'टाइगर' सलमान खान की दहाड़ से अच्छे-अच्छे कांप जाएंगे

'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है। 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने मोबाइल रेडिएशन से बचने के लिए निकाला अनोखा तरीका