.

ट्रेलर रिलीज होने से पहले सलमान खान की #Notebook का पोस्टर आया सामने, यूजर्स का ऐसा रहा रिएक्शन

सलमान खान ने प्रनूतन और जहीर से पहले सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, वरीना हुसैन, आयुष शर्मा, जरीन खान और डेजी शाह जैसे कलाकारों को लॉन्च किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Feb 2019, 03:00:32 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) 'नोटबुक' (#Notebook) फिल्म से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल जैसे नवोदित कलाकार को लॉन्च करने जा रहे हैं. इसका ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज होगा, लेकिन इसके पहले मूवी के नए पोस्टर सामने आए हैं, जिस पर यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

#Notebook के नए पोस्टर में प्रनूतन और जहीर कुछ बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. पीछे का बैकग्राउंड उतना साफ नहीं है, लेकिन स्कूल की कुर्सी-मेज दिखाई दे रही है. इस पोस्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि फिल्म का पोस्टर काफी अच्छा है. उम्मीद है कि फिल्म भी अच्छी हो.

ये भी पढ़ें: #KasautiiZindagiiKay: फैंस नहीं देखना चाहते अनुराग-कोमोलिका की शादी, क्या कहानी में आएगा कोई नया मोड़?

29 मार्च को रिलीज हो रही 'नोटबुक' को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक ऐसी लव स्टोरी दिखाई जाएगी, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से मिल ही नहीं पाते हैं.

waiting for trailer

— Arsh (@Arsh01046227) February 21, 2019

बता दें कि सलमान खान ने प्रनूतन और जहीर से पहले सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, वरीना हुसैन, आयुष शर्मा, जरीन खान और डेजी शाह जैसे कलाकारों को लॉन्च किया है.

Poster is looking very good I hope that movie also .

— Neeraj Singh Dhariyal (@samajsewak2015) February 21, 2019