.

दीपिका को लेकर उनके एक्स बॉयफ्रेंड निहार ने कहा कुछ ऐसा कि मच सकता है हंगामा!

निती मोहन और निहार 15 फरवरी को शादी करने वाले हैं. नीति ने बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग गाए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jan 2019, 04:38:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल शादी कर ली. दीपिका- रणवीर की इस शादी में कई स्टार्स शामिल हुए. शादी से पहले दीपिका का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा. जिनमें सबसे पहले दीपिका का नाम निहार पांड्या से जुड़ा. दोनों ने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन निहार, दीपिका की तरह फेमस नहीं हो सके. कभी दीपिका के एक्स रहे निहार अब अगले महीने सिंगर नीति मोहन से शादी करने वाले हैं. खबरों की मानें तो निहार और नीति पिछले 4 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे थे.

निती मोहन से शादी से ठीक पहले उन्होंने दीपिका के साथ अपने संबंधों पर बात करते हुए कहा कि मैंनहीं चाहता हूं कि अपनी शादी वाले दिन में न्यूज हेडलाइंस में रहूं कि दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो रही है. मैं चाहता हूं खुद की पहचान से ही मुझे जाना जाए.' 'दीपिका को लेकर मेरे मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है. मैं दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं देता हूं.'

बता दें कि नीति मोहन और निहार 15 फरवरी को शादी करने वाले हैं. नीति ने बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग गाए हैं. हाल ही निहार फिल्म मणिकर्णिका में नजर आए. इस फिल्म के लीड रोल में कंगना रानौत नजर आईं. वैसे निहार और दीपिका की मुलाकात एक्टिंग स्कूल हुई थी. इस दौरान दोनों एकदूसरे के करीब आए थे.