.

इस मामले में प्रियंका-निक की शादी भी रही आम, जब पड़ी इस चीज की कमी तो मची कलह

साल 2018 के दिसंबर में निक और प्रियंका ने शादी की थी

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Apr 2019, 02:49:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं. अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है. दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो दुबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते.

जॉ ने कहा, "हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है. हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं."

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी. दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे. निक ने कहा, "मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं. मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था."

बता दें कि हाल ही प्रियंका चोपड़ा ने सोफी को उनके आने वाले शो Game of Thrones के लिए शुभकामनाएं दी. देसी गर्ल ने सोफी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह 'आइरन थ्रोन' पर बैठी हैं. प्रियंका ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, "गुड लक सोफी टर्नर, आप बॉस बेबी हो और बहुत प्यारी भी.जे सिस्टर्स 'गेम ऑफ थ्रोन्स' आज रात."

बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. दोनों की इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. जिसे सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. देसी गर्ल प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं. इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में भी नजर आ सकती हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)