.

निक ने खोला राज, बताया कब किया था प्रियंका को पहला किस

निक ने एक चैट शो में बताया था कि 6 महीने पहले मेट गाला में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Dec 2018, 06:54:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस की हो चुकी हैं. जोधपुर के उमेद भवन में हुए इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं थीं. निक और प्रियंका ने पहले ईसाई फिर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. अब इन सबके बाद निक ने प्रियंका को लेकर एक खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने पहली बार कब प्रियंका को किस किया था.

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में निक ने राज खोलते हुए बताया कि उन्होंने पहली बार कब देसी गर्ल प्रियंका को किस किया. निक ने बताया कि उन्होंने पेनिनसुला के बेबर्ली हिल्स में प्रियंका के घर की बाल्कनी में पहली बार उनको किस किया था.

बता दें कि निक ने एक चैट शो में बताया था कि 6 महीने पहले मेट गाला में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी जहां देखते ही दोनों ने एकदूसरे को दिल दे दिया था. निक ने बताया पहले वो सिर्फ अच्छे दोस्त थे बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया.

बता दें कि निक-प्रियंका की शादी से दोनों ही परिवार काफी खुश हैं. वहीं बॉलीवुड की तरफ से भी दोनों को बधाइयां मिलनी जारी हैं. वहीं प्रियंका और निक के साथ-साथ बाकी सभी मेहमान भी जोधपुर से रवाना हो चुके हैं. अब मुंबई और दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी.