.

मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज, नील नितिन मुकेश का दमदार है किरदार

मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मोस्ट अवेटेड मूवी 'इंदु सरकार' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jun 2017, 07:33:29 AM (IST)

नई दिल्ली:

महिला प्रधान फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मोस्ट अवेटेड मूवी 'इंदु सरकार' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में 1975 में लगी इमरजेंसी को बखूबी दिखाया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर की इंदु सरकार इमरजेंसी पर आधारित है। कीर्ति कुल्हारी इंदु सरकार के किरदार में है जो कि इमरजेंसी के दौरान सिस्टम के खिलाफ खड़ी होती है।

संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग काफी शानदार है। फिल्म में नील नितिन मुकेश को संजय गांधी का लुक दिया गया है। फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

इस फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, नील नितिन मुकेश के आलावा अनुपम खेर भी नजर आएंगे। कीर्ति 'पिंक' मूवी में नजर आई थी। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की काफी तारीफ की गयी थी। 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को रिलीज होगी।

और पढ़ें: Tubelight Promo: ये कहां माफी मांगते फिर रहे हैं दंबग सलमान खान, देखे वीडियो

इमरजेंसी पर आधारित है फिल्म
फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, तोता रॉय चौधरी, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह साल 1975 की इमर्जेंसी पर आधारित फिल्म है। 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगा दिया था। यह आपातकाल 21 महीनों तक चला था। 


कई हिट फिल्में बना चुके हैं मधुर
मधुर भंडारकर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। पेज थ्री, फैशन,चांदनी बार, हीरोइन, कॉरपोरेट, कलैंडर गर्ल जैसी फिल्में दी हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों के लिए 'इंदु सरकार' लेकर आ रहे हैं, जो कि देश की सबसे बड़ी घटना से जुड़ी हुई है।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)