Advertisment

Neha Kakkar को जन्म से पहले मारना चाहती थीं उनकी मां, भाई टोनी ने किया खुलासा

नेहा कक्कड़ वो नाम है जिसने ये साबित किया है कि अगर हार ना मानों तो एक दिन आप आसमान छू सकते हैं. खिलौनों से खेलने वाले बचपन में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने हाथ में माइक थाम लिया था

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
neha kakkar biography

Neha Kakkar को जन्म से पहले मारना चाहती थीं उनकी मां( Photo Credit : फोटो- @nehakakkar Instagram)

बॉलीवुड में अपनी गायिकी से अलग पहचान बना चुकीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स नेहा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ वो नाम है जिसने ये साबित किया है कि अगर हार ना मानों तो एक दिन आप आसमान छू सकते हैं. खिलौनों से खेलने वाले बचपन में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने हाथ में माइक थाम लिया था. नेहा माता रानी के जगरातों में अपने परिवार के साथ जाती थीं और वहां माता की भक्ति से सराबोर होकर गाने भी गाती थीं. ये वो दौर था जब कक्कड़ परिवार पैसों की तंगी से गुजर रहा था, और आज वो दौर है जब नेहा कक्कड़ करोड़ों की कार से चलती हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी की बेटी Aashi Tripathi के आगे फीकी हैं एक्ट्रेसेस, PHOTO हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

सोशल मीडिया पर नेहा के बचपन की तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती रहती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि आज करोड़ों कमाने वालीं को जन्म से पहले ही उनकी मां खत्म करना चाहती थीं. जी हां, ये बात सच है और खुद नेहा कक्कड़ के एक वीडियो में बताई गई है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जब उनकी मां के कोख में थीं, तो वह नेहा को जन्म नहीं देना चाहती थी. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने इस बात का खुलासा अपने एक वीडियो में किया था. टोनी कक्कड़ ने बताया था कि नेहा के जन्म से पहले घर की स्थिति ठीक नहीं थी जिसके कारण उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि तीसरे बच्चे का जन्म हो. लेकिन जब तक नेहा की मां अस्पताल अबॉर्शन करवाने के लिए पहुंची तो उनका आठवां हफ्ता लग गया था. ऐसे में अबॉर्शन करना सेहत के लिए सही नहीं था. जिसके बाद नेहा कक्कड़ का जन्म हुआ.

Neha Kakkar Instagram Neha Kakkar neha kakkar news Neha Kakkar video Neha Kakkar Birthday Neha Kakkar New Song Neha kakkar photo
Advertisment
Advertisment