.

नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट और लोग मांगने लगे सेल्फी!

इन दिनों नेहा अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 2 में बिजी हैं। इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बिंदास अंदाज में अपनी बात सामने रखते हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Aug 2017, 09:23:06 AM (IST)

मुंबई:

फिल्मी सितारों के साथ फोटो खिंचाने का शौक तो हर किसी को होता है, लेकिन लोगों का यही क्रेज बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के लिए मुसीबत बन गया। दरअसल नेहा का चंडीगड़ में एक्सीडेंट हो गया और लोग मदद की बजाए उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

जानकारी के मुताबिक, नेहा धूपिया अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रमोशन करने चंडीगढ़ पहुंची थीं। एयरपोर्ट जाते समय नेहा की कार का एक्सीडेंट हो गया। नेहा को देखते ही सड़क पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई और लोग उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट करने लगे।

ये भी पढ़ें: अब ये बॉलीवुड एक्टर भी बन गया सिंगर!

नेहा की पीआर टीम का कहना है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है। उनकी कार दूसरी गाड़ी से टकरा गई थी। इस दौरान वहां जाम लग गया और लोग सेल्फी व ऑटोग्राफ मांगने लगे।

गौरतलब है कि इन दिनों नेहा अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 2 में बिजी हैं। इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बिंदास अंदाज में अपनी बात सामने रखते हैं। इसमें रणवीर सिंह और विद्या बालन जैसे सितारे शिरकत कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ ने दिव्यांग बच्चों संग गाया राष्ट्रगान