.

एक-दूजे के हुए नीति मोहन-निहार पांड्या, लेकिन लहंगे को देख आ जाएगी अनुष्का शर्मा की याद

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या (Nihar Pandya) संग सात फेरे ले लिए. हैदराबाद में धूमधाम से शादी संपन्न हुई, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Feb 2019, 11:00:29 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या (Nihar Pandya) संग सात फेरे ले लिए. हैदराबाद में धूमधाम से शादी संपन्न हुई, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए. नीति ने शादी के करीब 5 दिन बाद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए.

दरअसल, नीति ने हुबहू वैसा ही लहंगा पहना था, जो अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में पहना था. इस लहंगे को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है.

ये भी पढ़ें: #NoteBook लेकर आ रहे हैं सलमान खान, अब तक इतने चेहरों को बॉलीवुड में कर चुके हैं लॉन्च

नीति ने अनुष्का का सिर्फ लहंगा ही नहीं, बल्कि उनकी ज्वैलरी भी कॉपी की. हालांकि, नीति भी अनुष्का की तरह इस जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

सिंगर ने फोटो शेयर कर यह भी बताया कि अब उनके पापा की तबीयत में काफी सुधार है. बता दें कि शादी से कुछ दिन पहले ही नीति के पापा की तबीयत काफी खराब हो गई, जिस वजह से वह शादी में शरीक नहीं हो सके.