.

हैरी पोटर को देख क्रेजी हुईं मृणाल ठाकुर, सोशल मीडिया पर शेयर किया फैन मोमेंट

Daniel Radcliffe Meets Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर ने हाल ही में हैरी पोटर फेम डैनियल रैडक्लिफ सैे मुलाकात की. इसकी तस्वीरें उन्होनें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किए.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2023, 11:37:40 AM (IST)

New Delhi:

Daniel Radcliffe Meets Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा वह साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस इस समय अपनी आखिरी तेलुगु रिलीज, हाय नन्ना, को-स्टारर नानी की स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट के लिए न्यूयॉर्क में हैं. जब एक्ट्रेस हाल ही में न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूम रही थी, तो उन्हें हैरी पॉटर स्टार डैनियल रैडक्लिफ से मुलाकात करते हुए एक बड़ा फैन मोमेंट शेयर करते हुए देखा गया.

मृणाल ठाकुर हैरी पॉटर स्टार डेनियल रैडक्लिफ से मिलकर हुईं बेहद खुश 
जर्सी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरीज की एक सीरीज शेयर की. वीडियो में, एक्ट्रेस ने फैंस की भारी भीड़ के बीच हैरी पॉटर स्टार डैनियल रैडक्लिफ का शूटिंग करते हुए एक खुशी भरा वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में, एक्टर अपने एक्साइटेड फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक्ट्रेस को कैमरे के पीछे से चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, "डैनियल, हम तुमसे प्यार करते हैं, डैनियल."

इस पर डेनियल ने जवाब देते हुए कहा, "धन्यवाद", जिससे एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लिखा, ''और ये हुआ! @मिसब्लेंडर” हैरी पॉटर स्टिकर के साथ. एक अन्य स्टोरी में, मृणाल ने अपने फैनमोमेंट को कैद किया, जिसमें उनकी बहन लोचन ठाकुर भी शामिल थीं, जब उन्होंने स्टार के साथ तस्वीर खिंचवाई थी. शेयर की गई फोटो में डेनियल ने चेहरे पर सफेद मास्क लगाया हुआ था.

अल्लू अर्जुन ने 'हाय नन्ना' की जमकर तारीफ की
टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपने एक्स पर हाय नन्ना की प्रशंसा की थी. बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के कारण एक स्ट्रॉन्ग फैन बेस बनाने वाली फिल्म की प्रशंसा करते हुए, अभिनेता ने एक लंबा प्रशंसा नोट भी लिखा. ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''#HiNanna की पूरी टीम को बधाई. कितनी प्यारी फिल्म है. सचमुच दिल को छू लेने वाला. भाई @NameIsNani garu का सहज प्रदर्शन. और ऐसी मनमोहक स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखाकर प्रकाश में लाने के लिए मेरा सम्मान है. प्रिय @Mrunal0801. आपकी मिठास स्क्रीन पर धमाल मचा रही है. यह आपकी तरह खूबसूरत है.” उनके ट्वीट के एक हिस्से में लिखा था, “#BabyKiara! मेरी जान...तुम्हारी खूबसूरती से दिल पिघल रहे हैं. अब स्कूल जाओ.”

मृणाल ठाकुर का वर्क फ्रंट
उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो, एक्ट्रेस को हाल ही में नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में देखा गया था. इसके अलावा, उन्हें उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित अभिमन्यु दासानी, परेश रावल और अभिषेक बनर्जी की को-स्टारर आंख मिचोली में भी देखा गया था.