.

Lakme Fashion Week 2019 : मौनी रॉय को नहीं थी इस बात की उम्मीद, कर दिया बहुत बड़ा खुलासा

मौनी ने साल 2006 के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह शोबिज का हिस्सा हैं.

IANS
| Edited By :
02 Feb 2019, 04:13:47 PM (IST)

मुंबई:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का कहना है कि उन्हें अपने करियर में इतनी जल्दी इतनी आकर्षक भूमिकाएं मिलने की उम्मीद नहीं थी. फिलहाल, वह इस साल रिलीज होने वाली अपनी तीन फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'गोल्ड' से बॉक्स-ऑफिस पर सफलता हासिल की थी.

आगामी फिल्मों को लेकर उत्साहित मौनी ने कहा, 'रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर)' 12 अप्रैल को आ रही है. 'मेड इन चाइना' 30 अगस्त को रिलीज होगी और 'ब्रह्मास्त्र' भी इसी साल रिलीज होगी.' मौनी के लिए साल 2019 काफी अच्छा है.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद इतनी बदल गईं ईशा अंबानी, वोग मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, देखें स्टनिंग Photos

डिजाइनर पायल सिंघल के लिए लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) समर/रिजॉर्ट 2019 (Lakme Fashion Week 2019) में रैंप वॉक करने के बाद अभिनेत्री ने कहा, 'ऐसी ही उम्मीद है.. वाकई ऐसी उम्मीद करती हूं.' उन्होंने कहा कि वह अपनी भूमिकाओं के बारे में ज्यादा नहीं बोलतीं.

मौनी ने कहा, 'लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि ये बहुत दिलचस्प फिल्में हैं. सभी भूमिकाएं एक-दूसरे से बहुत अलग हैं. इसलिए मुझे इन सभी परियोजनाओं का हिस्सा बनने में खुशी महसूस हो रही है.'

उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद नहीं थी कि करियर में इतनी जल्दी मुझे इस तरह के आकर्षक किरदार मिलेंगे. लेकिन मुझे और काम करने की उम्मीद है .. ये सिर्फ तीन फिल्में हैं और मुझे और भी बहुत कुछ करना पसंद है.'

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की धीमी शुरुआत

डिजिटल सामग्री मंच को वह 'जबरदस्त' रोमांचक मानती हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे गर्व है कि मैं टीवी अभिनेत्री हूं और मैं कई बार कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं. मैं आज जो कुछ हूं, सब इसकी वजह से हूं. हां, फिल्मों का हिस्सा बनना रोमांचक है, लेकिन अगर टीवी या वेब पर कुछ रोमांचक आता है, मैं जरूर करूंगी.'

उन्होंने कहा, 'बस सिर्फ इतना है कि मैं एक साल या 10 महीने के लिए किसी चीज में फंसना नहीं चाहती, क्योंकि ये लंबी परियोजनाएं हैं. अगर मुझे ऐसा कुछ मिलता है, जिसे मैं तीन-चार महीने में कर सकती हूं, तो मैं करूंगी.'

अपनी फैशन स्टाइल को लेकर मौनी ने कहा, 'मेरी कोई स्टाइल नहीं है. हां, किस मौके पर क्या पहनना चाहिए, इसमें विश्वास रखती हूं.' स्टाइल और कम्फर्ट में उनके लिए दोनों चीजें जरूरी हैं.

बता दें कि मौनी ने साल 2006 के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह शोबिज का हिस्सा हैं.