.

200 करोड़ी क्लब में शामिल होने से बस इतनी सी दूर है अक्षय कुमार की 'Mission Mangal'

Mission Mangal Box Office Collection: फिल्मी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली उनकी पहली फिल्म है

09 Sep 2019, 03:38:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection: जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिशन मंगल' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है. 15 अगस्त पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ने कुल 197.37 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

मिशन मंगल ने अपने पहले वीक में शानदार कमाई करते हुए 128.16 करोड़ कमाए. तो वहीं दूसरे वीक में 49.95 करोड़, तीसरे वीक में 15.03 करोड़ का कलेक्शन किया. मिशन मंगल ने अपने चौथे वीकेंड 4.23 करोड़ जमा किए. जो कि अच्छा माना जा रहा है.

फिल्मी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली उनकी पहली फिल्म है. मिशन मंगल को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. इतना ही नहीं मिशन मंगल को महाराष्ट्र सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है.

यह भी  पढ़ें: Chhichhore के बाद श्रद्धा कपूर ने शुरू की Baaghi 3 की तैयारी, देखें ये Post

'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं.

इन सबके अलावा अक्षय कुमार के पास कई बड़ी फिल्में हैं. साल 2020 में में उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. जिनमें लक्ष्मी बॉम्ब ईद के मौके पर, दीवाली के मौके पर पृथ्वीराज और क्रिसमस पर बच्चन पांडे रिलीज हो रही है.