.

प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल के रॉयल रिसेप्शन में प्रियंका ने पहनी ऑफ़-शोल्डर ड्रेस, देखें स्टनिंग लुक में तस्वीरें

ब्रिटेन की शाही शादी के बाद प्रियंका की रिसेप्शन देख सभी की निगाहें उनपर टिकी रह गईं। शिम्मरी ऑफ शोल्डर ड्रेस में प्रियंका बेहद स्टनिंग नज़र आई।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 May 2018, 01:15:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

ब्रिटेन राजघराने के प्रिंस हैरी और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मर्केल कल विंडसर के सेंट जॉर्ज चैपल में शादी के बंधन में बंध गए। इस शाही शादी में रॉयल परिवार समेत हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

इस शाही शादी पर दुनियाभर में लोगों की नज़रें टिकी रही। प्रिंस हैरी और मेगन बेहद खूबसूरत नज़र आये। इस शाही शादी में हॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड जगत की मशहूर हस्ती प्रियंका चोपड़ा ने भी शिरकत की।

सेंट जॉर्ज चैपल में प्रिंस हैरी के साथ शादी के मौके पर ब्लू ड्रेस में नजर आईं। प्रियंका ब्लेजर के साथ नीले रंग की पेंसिल स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ड्रॉप डिजाइन वाले ईयररिंग से पूरा किया। प्रियंका के इस लुक की सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी तारीफ की।

शादी के बाद प्रियंका की रिसेप्शन देख सभी की निगाहें उनपर टिकी रह गईं।  Christian Dior की शिम्मरी ऑफ शोल्डर ड्रेस में प्रियंका बेहद स्टनिंग नज़र आई।

और पढ़ें: प्रियंका ने अपनी दोस्त मेगन के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की शाही शादी की तस्वीरें

सिल्वर इयरिंग और सिंपल मेकअप ने उनके लुक को कम्पलीट किया। प्रियंका की स्टाइलिस्ट मिमी cuttrell ने रॉयल वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें साझा की।

प्रियंका और मेगन अच्छे दोस्त है। इस शाही शादी में प्रियंका के अलावा ओप्रा विनफ्री, सेरेना विलियम, जॉर्ज क्लूनी , उनकी पत्नी एमा क्लूनी ,डेविड बेकहम समेत कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

अपने बिजी शेड्यूल में से वक़्त निकाल प्रियंका लंदन पहुंची थी। शादी में शामिल होने से पहले एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

और पढ़ें:  ये है JD (S) नेता कुमारस्वामी की ग्लैमरस वाइफ, दीपिका-कैटरीना को देती हैं टक्कर