.

#MeToo: T-Series प्रमुख भूषण कुमार ने अज्ञात महिला के खिलाफ थाने में दर्ज करवाई शिकायत

#MeToo अभियान के तहत कई महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Oct 2018, 07:18:42 PM (IST)

मुंबई:

#MeToo अभियान के तहत कई महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही है. मी टू की लपटों की आंच कई बॉलीवुड हस्तियों तक जा पहुंची है. नाना पाटेकर, आलोकनाथ,साजिद खान का नाम सामने आया है. इस फेहरिस्त में कैसेट किंग गुलशन कुमार के बेटे का नाम भी सामने आया है. इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए भूषण कुमार ने मुंबई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. भूषण कुमार ने बेनाम ट्विटर यूजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

एक यूजर ने ट्विटर पर भूषण कुमार को इंडस्ट्री माफिया बताते हुए अपनी कहानी शेयर की. यूजर ने गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर तीन फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के नाम पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया. महिला ने भूषण कुमार पर करियर खराब कर देने की धमकी का आरोप लगाया. शुक्रवार को टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन, भूषण कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए सफाई दी. उन्होंने कहा, उनका नाम खराब करने के लिए यह आरोप लगाए गए है.

और पढ़ें: #MeToo में सामने आया 'कैसेट किंग' गुलशन कुमार के बेटे का नाम, भूषण कुमार ने आरोपों पर दी सफाई

पीटीआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, मैं हैरान हूं कि मेरा नाम #MeToo में घसीटा गया है. 

बता दें कि मी टू अभियान के भारत में रोजाना कई नाम जुड़ते जा रहे हैं. अभी तक इस सूची में गायक अभिजीत भट्टाचार्य, गीतकार और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर, अभिनेता रजत कपूर, तमिल सॉन्ग राइटर वैरमुत्थु, मलयालम अभिनेता मुकेश माधवन, गणेश आचार्य, राकेश सारंग पर भी यौन उत्पीड़न या छेड़छाड़ के आरोप लगे. इनमें से कई लोगों ने बयान जारी कर इन आरोपों का खंडन भी किया और सफाई दी.