.

'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहने पर मसाबा ने ली ट्रोल की क्लास, ओपन लेटर के जरिए दिया करारा जवाब

मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। 80 के दशक में दोनों का अफेयर काफी चर्चा में था।

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Oct 2017, 03:25:58 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल उन्हें पटाखों पर लगाए गए बैन का समर्थन करने की वजह से ट्रोल का शिकार होना पड़ा। लेकिन मसाबा ने एक ट्रोल्स को ओपन लेटर के जरिए करारा जवाब दिया, क्योंकि उसने उन्हें 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहा।

ये है पूरा मामला

दरअसल मसाबा ने दिवाली पर पटाखा बैन किए जाने का समर्थन किया था। इसके बाद लोगों ने उन पर निशाना साधा और कई कमेंट्स किए। एक ट्रोल्स ने उन्हें 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहा तो मसाबा ने ओपन लेटर में लिखा, 'हाल ही में पटाखा जलाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। इस मुद्दे पर ट्वीट करने पर मुझे री-ट्वीट किया गया। मुझे नाजायज वेस्ट इंडियन कहकर गाली देने से गर्व महसूस होता है। मैं दो सबसे वैध शख्सियत की अवैध संतान हूं। मैंने पर्सनली और प्रोफेशनली तौर पर अपनी लाइफ को अच्छा बनाया है।'

ये भी पढ़ें: जानें किस काम के लिए गौरी खान के स्टोर पहुंचीं आलिया भट्ट

ये भी पढ़ें: इस दीवाली पारंपरिक गहनों के साथ करें फ्यूजन, दें ट्रेंडी लुक

मसाबा ने यह भी बताया कि उन्हें छोटी उम्र से ही यह सब सुनने की आदत पड़ चुकी है। इसलिए आप बुरा-भला कहते रहिए। उन्होंने लिखा, 'मुझे एक भारतीय-कैरेबियाई महिला होने पर गर्व है।'

बता दें कि मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। 80 के दशक में दोनों का अफेयर काफी चर्चा में था। नीना ने 1989 में विवियन से बिना शादी किए बेटी मसाबा को जन्म दिया था। मसाबा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

ये भी पढ़ें: 51 साल के मिलिंद सोमन ने 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो