.

शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाएंगी दीपिका, कुछ खास है प्लान?

दीपिका मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखेंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2018, 12:16:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

पिछले महीने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी नव विवाहिता दीपिका पादुकोण ने कहा कि शादी अपने आप में एक खूबसूरत उत्सव है. अभिनेत्री ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही. इटली में भव्य शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने एक रिसेप्शन बेंगलुरू में और दो रिसेप्शन मुंबई में दिए.

जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी का जश्न खत्म हो गया है? इस पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शादी अपने आप में एक सुंदर उत्सव है और हमारी तरफ से एक प्रकार से जश्न खत्म हो चुका है. लेकिन दिसंबर त्योहारों का समय होता है और नव-विवाहित होने के नाते यह जश्न अभी जारी रहेगा."

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर दीपिका ने कहा, "मुझे लगता है कि इस पर बातचीत लंबी होगी लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि मैं सभी प्यार की आभारी हूं."

दीपिका पांच जनवरी को अपना 33वां जन्मदिन मनाएंगी. शादी के बाद पहले जन्मदिन के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता. अभी हमारी कोई योजना नहीं है अभी हम रणवीर की फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं."

दीपिका मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखेंगी. वहीं अगर रणवीर के बारे में बात करें तो वह रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म सिंबा में नजर आएंगे. सिंबा में उनके साथ सारा अली खान और सोनू सूद भी हैं. सिंबा में रणवीर दबंग पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट आईएएनएस से)