.

पद्मश्री मिलने पर बोले मनोज वाजपेयी, अब तक के सफर का सम्मान, देखें Video

मनोज वाजपेयी अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' में नजर आएंगे, जो 1 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म 1970 के डकैतों द्वारा नियंत्रित एक छोटे कस्बे पर आधारित है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jan 2019, 07:56:05 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी को हाल ही में पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया. उन्होंने इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए कहा News Nation से खास बातचीत में कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके काम पर सरकार द्वारा मुहर लगाई गई है.

मनोज वाजपेयी ने कहा, 'मेरे लिए पद्मश्री मिलना, मेरे अब तक सफर और भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसा है.यह किसी भी पेशेवर के लिए बहुत बड़ा सम्मान है, क्योंकि यह सम्मान मात्र किसी एक खास फिल्म या प्रदर्शन के लिए नहीं है. यह मेरे अब तक के सफर को सम्मानित किया जाना है.'

ये भी पढ़ें: इन फिल्मों को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, कहा- 'अंदाजा नहीं था कि Baaghi 2 इतना कमाएगी'

49 साल के एक्टर ने आगे कहा, 'इसके अलावा सरकार की ओर से यह सम्मान एक तरह से सिनेमा के लिए किए गए योगदान पर भी मुहर लगाना है. इसलिए हां, मैं इसे लेकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. मेरा परिवार, दोस्त और प्रशंसक मुझे संदेश भेज रहे हैं. मुझे खुशी हो रही है कि मेरे काम को सरकार द्वारा मान्यता दी गई है.'

बता दें कि मनोज वाजपेयी अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' में नजर आएंगे, जो 1 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म 1970 के डकैतों द्वारा नियंत्रित एक छोटे कस्बे पर आधारित है.

यहां देखें पूरा इंटरव्यू: