.

मनोज बाजपेयी ने झारखंड में सीआरपीएफ के 200 जवानों से की मुलाकात

मनोज बाजपेयी ने झारखंड में सीआरपीएफ के 200 जवानों से की मुलाकात

IANS
| Edited By :
21 May 2022, 04:45:01 PM (IST)

मुंबई: फिल्म की शूटिंग के लिए झारखंड में मौजूद हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर वाहां का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्टर जवानों के साथ नजर आ रहे हैं।

मनोज का पहली बार गुआ पहुंचने पर सीआरपीएफ झारखंड सेक्टर के आईजी राजीव सिंह ने स्वागत किया।

एक्टर ने यहां पर 200 जवानों को संबोधित किया और जवानों के साथ एक संवाद सत्र किया। इस सबके बाद आईजी और उनके परिवार द्वारा रात्रिभोज का आयोजन किया गया।

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया और लिखा, मैं आभार व्यक्त करता हूं कि सीआरपीएफ झारखंड सेक्टर और आईजी राजीव सिंह का रांची ने मेरा स्वागत बहुत ही अच्छे से किया। यहां पर जवानों के साथ बातचीत करने में बहुत अच्छा समय बीता। अब टीम बाकी ²श्यों की शूटिंग के लिए बारबिल ओडिशा झारखंड सीमा पर जाएंगी।

सैनिकों ने मनोज की बात सुनकर आनंद लिया और संघर्षों के बारे में सवाल पूछा और पूरी तरह से असफलता के समय भी खुद को कैसे प्रेरित रखा जाए इस बारें में बात की।

काम को लेकर बात करें तो मनोज की कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, जिनमें थ्रिलर ड्रामा जोरम, देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित और गुलमोहर शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.