.

VIDEO: मलाइका ने अरबाज को बर्थडे पर दिया ऐसा गिफ्ट, हो गईं TROLL

इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और लाइक्स कर चुके हैं। भले ही अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया हो, लेकिन मलाइका ने अरबाज को ये प्यार सा गिफ्ट दिया है

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Aug 2017, 04:33:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान आज 4 अगस्त को 50 साल के हो गए हैं। ऐसे में उनकी एक्स वाइफ ने उन्हें बर्थडे पर तरबूज गिफ्ट किया है। सोशल मीडिया पर यह विडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह ​वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आप अरबाज खान को तरबूज को डिफरेंट स्टाइल में काटते हुए देख सकते हैं। इसमें वह पहले जंपिंग करते हैं और उसके बाद उसे टेबल पर काटने की कोशिश करते हैं।

इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और लाइक्स कर चुके हैं। भले ही अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया हो, लेकिन मलाइका ने अरबाज को ये प्यार सा गिफ्ट दिया है।

मलाइका ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर भी शेयर किया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक तरबूज अरबूज के लिए...'

और पढ़ें: मीका सिंह के 'हमारा' पाकिस्तान कहने पर फूटा लोगों का गुस्सा

बता दें एक दिन पहले ही मलाइका को तलाक में मिली रकम को लेकर ट्रोल किया गया था। खबरों की माने तो इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा हुआ है।

मलाइका और अरबाज एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे। दोनों ने साल 1998 में शादी की थी। 2017 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया और 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया।

और पढ़ें: यूपी में टैक्स फ्री हुई 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', सीएम योगी के साथ अक्षय कुमार ने सफाई अभियान में लिया हिस्सा