.

Photo: मलाइका के शो लांच से पहले डेट पर निकले अर्जुन कपूर, फोटो देख लोग रह गए दंग

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. वो फिलहाल मलाइका के साथ मुंबई में डेट पर गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2022, 08:19:17 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो फिलहाल मलाइका के साथ मुंबई में डेट पर गए हैं. दरअसल मलाइका ने खुलासा किया था कि वो जल्द ही एक शो के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. इसी लिहाज से अर्जुन मलाइका के साथ वक्त बिताने के लिए मुंबई में घूमने निकले हैं. अर्जुन ने सोशल मीडिया पर मुंबई में आउटिंग के दौरान एक पोस्ट भी शेयर किया है. साथ ही फोटो के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "बेबीज़ डे आउट, उनका शो जल्द ही शुरू होगा और मेरा अगला आउटडोर जल्द ही शुरू होगा, उनकी (मलाइका) शूटिंग के लिए मैं नहीं होंगा, लेकिन मुझे लगता है कि वह इस नई यात्रा में महारत हासिल करने वाली हैं.''

अर्जुन के इस पोस्ट से इंटरनेट पर लोगों का दिलों पिघल रहा है. उनके पोस्ट का जवाब देते हुए, मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया, "Awwwww बेबी (दिल इमोजी)." मसाबा गुप्ता, सीमा सजदेह और महीप कपूर सहित कई लोगों ने  कपल की फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.  एक प्रशंसक ने कहा, "आप दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं और सच्चे प्यार का उदाहरण हैं."

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt: मौसी शाहीन भट्ट ने मां आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीर

मलाइका को करीब से जानने का मिलेगा मौका

वहीं मलाइका के नए शो की अगर बात करें तो ये शो दर्शकों को मलाइका को और करीब से जानने का मौका देगा. शो का नमा है 'मूविंग इन विद मलाइका.' मलाइका ने हाल ही में अपने शो के बारे में बात करते  हुए कहा था, कि वह अनफ़िल्टर्ड बतचीत के माध्यम से दर्शकों को अपने अतीत, वर्तमान और भविष्य तक पहुंच प्रदान करेगी. उनके कई दोस्त और परिवार वाले शो में उनके साथ गेस्ट के रूप में शामिल होंगे. यह 5 दिसंबर को रिलीज़ होगा और Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा. दूसरी ओर, अर्जुन कपूर  के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो वो हाल ही में  भूमि पेडनेकर के साथ 'द लेडी किलर' में दिखाई दिए थे. उन्हें आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, जिसे दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला. वह अगली बार निर्देशक आसमान भारद्वाज की डार्क कॉमेडी फिल्म कुट्टी में राधिका मदान, तब्बू और कोंकणा सेन शर्मा के  कोस्टार के रूप में दिखाई देंगे. यह 13 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.