.

'नाच मेरी रानी' गाने पर माहिरा शर्मा ने दिखाया जलवा, देखें वायरल Video

बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने भी इस गाने पर लटके-झटके दिखाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Oct 2020, 05:19:15 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नोरा फतेही ने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) से यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर भी फैंस और सेलेब्स इस गाने पर अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं. बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने भी इस गाने पर लटके-झटके दिखाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का लहंगा, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के इस डांस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) की वीडियो को अब तक 45 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में किया जमकर डांस, देखें Video

          View this post on Instagram                  

Bye ✌🏼😛

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Oct 25, 2020 at 5:49am PDT

बता दें कि नोरा फतेही अपने डांस से दर्शकों के दिलों पर जादू चलाती आ रही हैं और एक बार फिर से वह इस गाने से दर्शकों के सामने अपना जलवा बिखेर रही हैं. नोरा के इस वीडियो को रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ही 1.1 करोड़ व्यूज मिल चुके थे. गाना यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में भी शामिल था. गाने के कम्पोजर तनिष्क बागची हैं. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक रोबोट के अंदाज में नजर आ रही हैं, जो गुरु की धुनों पर थिरकती है. वीडियो को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है और निकिता के साथ गुरु ने भी इस गीत को गाया है.