.

महेश बाबू की Bharat Ane Nenu पर फिदा हुई फिल्म इंडस्ट्री, हिंदी में होगी रिलीज!

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी जमकर तारीफ कर रही है।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Apr 2018, 01:06:00 PM (IST)

मुंबई:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी जमकर तारीफ कर रही है। तीन दिन में ही 125 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली यह फिल्म अब हिंदी में भी रिलीज होगी।

'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली, सुधीर बाबू, हरीश शंकर और जूनियर एनटीआर ने ट्विटर अकाउंट पर महेश बाबू की एक्टिंग की सराहना की है। 'भारत आने नेनु' एक राजनीतिक ड्रामा मूवी है। इसमें महेश ने आंध्र प्रदेश के सीएम का किरदार निभाया है।

एसएस राजामौली ने कहा, 'महेश बाबू ने बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। कास्टिंग बहुत अच्छी है। फिल्म में हर कोई परफेक्ट है। दानय्या गुरु और #BharatAneNenu की टीम को बधाई हो।'

जूनियर एनटीआर ने ट्वीट किया, 'अभी #BharatAneNenu देखी। महेश के प्रदर्शन, डायरेक्शन और लेखन ने मेरे होश उड़ा दिए। अद्भुत फिल्म... इसके लिए पूरी टीम को बधाई।'

. @urstrulyMahesh delivered his best performance. Casting is very good. Everyone fit in perfectly. Congratulations Danayya garu and the team of #BharatAneNenu.

— rajamouli ss (@ssrajamouli) April 20, 2018

सुधीर बाबू ने भी तारीफ करते हुए लिखा, '#BharatAneNenu सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है।'

फिल्म की सफलता को देखते हुए डायरेक्टर शिव कोर्तला ने कहा है कि अब वह इसका हिंदी में भी वर्जन रिलीज करने के लिए सोच रहे हैं। मेकर्स का मानना है कि फैंस में इस फिल्म के लिए क्रेज देखकर इसे दूसरी भाषाओं में भी रिलीज करना चाहिए।

बता दें कि फिल्म ने चंद दिनों में ही 125 करोड़ के जादुई आंकड़े को छू लिया है।

Official Update from Team #BharatAneNenu - The movie has grossed ₹ 125 Crs at the WW BO till now.. pic.twitter.com/F5F0JmmObU

— Ramesh Bala (@rameshlaus) April 24, 2018

ये भी पढ़ें: अब नील नितिन मुकेश ने दी खुशखबरी, बनने वाले हैं पापा