.

Mahashivratri 2019: भगवान शिव के भक्ति में डूबे सोनू निगम, महाशिवरात्रि के मौके पर गाया शिव शंकर सॉन्ग

गायिकी के अलावा सोनू सोशल मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए भी जाने जाते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Mar 2019, 04:05:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम की दिलकश आवाज का हर कोई दीवाना है. अब तक कई मशहूर गीत गा चुके सोनू निगम ने महाशिवरात्रि के मौके पर एक नया भक्ति सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर किया है. जिसे हर कोई गुनगुना रहा है. इस गाने की शुरुआत महामृत्युंजय मंत्र के जाप से शुरू होता है. जिसे बेहद सादगी से सोनू निगम ने अपने सुरों में पिरोया है.

भगवान शिव पर बने इस भक्ति सॉन्ग को नेपाल में शूट किया गया है.अपने इस वीडियो को इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए सोनू ने इंस्टाग्राम पर लिखा-''महाशिवरात्रि के पुण्य अवसर पर "शिव शंकर" गीत प्रस्तुत कर रहा हूं. यह गाना धर्म की अवधारणा से परे हैं, और जब तक हम जिंदा रहते हैं तो इसी यात्रा से गुजरते हैं. श्रेयस पुराणिक द्वारा बेहद ही सुंदर तरीके से कम्पोज किया गया है, जबकि बसंत चौधरी ने इसे लिखा है. यह सीन नेपाल के पोखरा जगह की है, जो मशहूर मचपुचरे चोटी पर है. यही शूट किया गया है.''

बता दें कि गायिकी के अलावा सोनू सोशल मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए भी जाने जाते हैं. कुछ समय उन्होंने मस्जिद के अजान पर लेकर बयान दिया था. जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. इन सबके अलावा हाल ही सोनू ने अपने एक फैन का मरोड़कर उसके साथ सेल्फी खिंचवाई. जो कि काफी वायरल हुआ था.