.

माधुरी दीक्षित का 'दुपट्टा' संभालते नजर आए वरुण धवन, जबरदस्त डांस Video वायरल

वरुण धवन ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धक-धक गर्ल माधुरी (Madhuri Dixit) के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों इस डांस वीडियो में माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज 'द फेम गेम' की गाने पर डांस कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Mar 2022, 11:29:41 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को डांस से कितान प्यार है ये तो सभी जानते हैं लेकिन अगर डांस की क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और वरुण एक साथ फ्लोर पर आ जाएं तो फिर तो धमाका होना पक्का ही है. हाल ही में वरुण धवन ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धक-धक गर्ल माधुरी के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों इस डांस वीडियो में माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज 'द फेम गेम' की गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कृति सेनन और अंकिता लोखंडे का हुआ आमना-सामना, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब रानी डांस फ्लोर पर आती है, तो आप केवल देखते रह सकते हैं.' वीडियो में माधुरी लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 'द फेम गेम' में, माधुरी ने एक बॉलीवुड सुपरस्टार अनामिका आनंद की भूमिका निभाई है, जिसका अपहरण कर लिया जाता है सीरीज के आखिर में पता चलता है कि उसने ऐसा खुद ही किया था. सीरीज में संजय कपूर ने माधुरी के पति का किरदार निभाया है. इसमें मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दी हैं.