.

थिएटर्स में छाई हुई है 'लुका छिपी', छठे दिन हुई इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Mar 2019, 11:42:54 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी से सजी फिल्म 'लुका छिपी' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनी लुका छिपी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने छह दिनों में ही 49.67 करोड़ की कमाई कर डाली है. खास बात ये है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. सिनेमाघरों में भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी भीड़ देखी जा रही है.

कार्तिक आर्यन की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. अगर कमाई के बारे में बात करे तो लुका छिपी ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 8.01 करोड़, दूसरे दिन 10.08 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.04 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 7.90 करोड़ कमाए, पांचवें दिन 5.04 करोड़ कमाए लेकिन छठे दिन फिल्म की कमाई में कमी देखी गई. फिल्म ने 4.60 करोड़ की कमाई की है. अब तक फिल्म ने अपने खाते में कुल 49.67 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.

'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं. इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशन डेब्यू किया है. इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है. फिल्म एक मार्च को रिलीज हुई है.