.

'लवरात्रि' से आयुष शर्मा बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, सलमान खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'लवरात्री' की घोषणा की। 'लवरात्रि' सलमान के प्रोडक्शन बैनर के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2017, 05:43:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अपनी बहन के पति आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे है। सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'लवरात्री' की घोषणा की।

'लवरात्रि' सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी। फिल्म निर्देशक अभिराज मिनवाला इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

सलमान ने ट्वीट किया, 'एसके फिल्म्स प्रोडक्शन की पांचवी फिल्म 'लवरात्रि' से आयुश शर्मा को पेश करते हुए खुशी महसूस हो रही है। यह अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित होगी।'

आयुष ने ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'धन्यवाद भाई। इस यात्रा के लिए अभिभूत हूं। विश्वास नहीं है कि यह हो रहा है। 'लवरात्रि' के लिए उत्साहित हूं।'

Thank you bhai.. Overwhelmed to start this journey.. Can't believe this is happening! Looking forward to #Loveratri .. @BeingSalmanKhan https://t.co/eCoxhljZHZ

— Aayush Sharma (@aaysharma) December 14, 2017

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है।

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे आयुष पिछले तीन सालों से डेब्यू के लिए तैयारियां कर रहे है। वे सलमान के साथ कई फिल्मों के सेट जैसे 'बजरंगी भाईजान', 'प्रेम रतन धन पायो' , 'सुल्तान' पर भी रहे। उन्होंने एक्टिंग के साथ डांस और एक्शन की भी ट्रेनिंग ली।

फिल्म की एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अगले साल फरवरी में फ्लोर पर उतरेगी और साल के आखिर में रिलीज की जाएगी।

अर्पिता और आयुष वर्ष 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनका आहिल नाम एक बेटा भी है। 

(इनपुट- आईएएनएस)