.

काला हिरण शिकार केस: कोर्ट पहुंचे सलमान खान, 17 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

फिल्म 'हम साथ साथ हैं' (1998) की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में उन्हें दोषी पाया गया था और पांच साल की सजा सुनाई गई थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
07 May 2018, 02:10:34 PM (IST)

जोधपुर:

काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सोमवार को फिर कोर्ट में पेश हुए। कांकाणी हिरण शिकार मामले में निचली अदालत से मिली 5 साल की सजा को रद्द करने की अपील पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट की व्यस्तता की वजह से अब दो महीने बाद की तारीख मिली है।

बता दें कि इस मामले में सलमान खान फिलहाल जमानत पर रिहा है। वह व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश हुए और थोड़ी ही देर बाद वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए। 

LIVE अपडेट्स

# कोर्ट की व्यस्तता के चलते आज नहीं हो सकी सुनवाई, 17 जुलाई अगली तारीख

# कोर्ट के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं

Rajasthan: Security outside Jodhpur District & Sessions Court. Actor Salman Khan will appear before the Court today for hearing in #BlackBuckPoachingCase pic.twitter.com/BkkMlk9KzG

— ANI (@ANI) May 7, 2018

# सलमान के वकील महेश बोडा कोर्ट पहुंचे

# सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट पहुंचीं

गौरतलब है कि फिल्म 'हम साथ साथ हैं' (1998) की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में उन्हें दोषी पाया गया था और पांच साल की सजा सुनाई गई थी। हालांकि, सजा सुनाए जाने के दो दिन बाद ही उन्हें 25 हजार रुपये के बॉन्ड पर जमानत भी मिल गई थी।

इस मामले में सलमान के अलावा सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी भी सह-आरोपी थे, लेकिन उन्हें निर्दोष पाकर बरी कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: सोनम के हाथों में रच गई आनंद के नाम की मेहंदी