.

ड्रग्स केस में 4 बड़े अभिनेता कौन? News Nation पर बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के मकड़जाल को साफ करने के लिए एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है. अब लगता है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स का नाम ड्रग्स मंडली में शामिल हो जाएगा. क्योंकि News Nation आज ऐसे चार बड़े अभिनेताओं के बारे में बहुत बड़ा खुलासा करेगा. जो अब तक का ड्रग्स केस में सबसे बड़ा खुलासा होगा. Live Update के लिए जुड़े रहिए News Nation के साथ.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Oct 2020, 07:11:01 AM (IST)

मुंबई :

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के मकड़जाल को साफ करने के लिए एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी केस में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती जेल में बंद हैं. वहीं, एनसीबी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर चुकी है. साथ ही इन अभिनेत्रियों के मोबाइल फोन को अपने पास रख कर जांच कर रही है. इस बीच अभी तक ड्रग्स केस में केवल एक्ट्रेस का नाम आ रहा था. एनसीबी ने हीरोइनों से ही बुलाकर पूछताछ की है, लेकिन अब लगता है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स  का नाम ड्रग्स मंडली में शामिल हो जाएगा. क्योंकि News Nation आज ऐसे चार बड़े अभिनेताओं के बारे में बहुत बड़ा खुलासा करेगा. जो अब तक का ड्रग्स केस में सबसे बड़ा खुलासा होगा.  

14:20 (IST)

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के मकड़जाल में एक और एक्टर का नाम सामने आया है. जिसमें अब V एक्टर को समन जारी कर सकती है-सूत्र

10:41 (IST)

दीपिका पादुकोण का को-स्टार रहा हैं एक्टर R - सूत्र

10:39 (IST)

R नाम का एक्टर खुद ड्रग्स लेता हैं. वह बड़े खानदान से तालुक रखता है. जिसने कई बड़ी फिल्में की है- सूत्र

10:31 (IST)

एनसीबी एक्टर S को जल्द समन जारी कर सकती है- सूत्र

10:17 (IST)

एक्टर A का नाम क्रिकेटर के साथ नाम जुड़ा है. जो खुद ड्रग्स लेता था और सप्लाई करता था- सूत्र

09:03 (IST)

एनसीबी के रडार पर जो बॉलीवुड के चार स्टार हैं उनके नाम S, A, R से शुरू होता है- सूत्र

08:56 (IST)

बॉलीवुड ड्रग्स केस में अब से कुछ देर में बहुत बड़ा खुलासा News Nation पर होगा. ड्रग्स मामले पर सबसे बड़ी Exclusive न्यूज होगी, जो आपको हैरान कर देती की. चार वो बड़े स्टार का खुलासा होगा.