.

फैंस के बीच अतरंगी अंदाज में पहुंचेंगे Vijay Deverakonda! लेकिन पहचानना होगा मुश्किल

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Vijay Deverakonda Liger) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लेकिन आज हम आपको उनके एक बयान के बारे में बताने वाले हैं. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Aug 2022, 12:44:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Vijay Deverakonda Liger) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए जहां एक तरफ कुछ लोगों की तरफ से विरोध देखने को मिल रहा है. जबकि फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में जो खबर सामने आ रही है. उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda latest statement) इस बार भी फैंस के बीच अतरंगी अंदाज में पहुंचेंगे और लोग उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. तो क्या है पूरा मामला, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

दरअसल, एक्टर ने हाल ही में एक पोर्टल के साथ बातचीत (Vijay Deverakonda interview) में 2019 में हुई एक घटना के बारे में बताया. जब वह खुद की ही तेलुगु फिल्म 'डियर कॉमरेड' (Vijay Deverakonda dear comrade incident) देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर में जा पहुंचे थे और दर्शकों के बीच बैठे थे. उन्होंने बताया कि दर्शक लड़ाई-झगड़े के सीन के लिए एक्साइटेड थे. लेकिन वह उन्हें केवल फाइट सीन नहीं दिखाएंगे, बल्कि डायलॉग्स होंगे. विजय का मानना है कि एक अभिनेता के तौर पर आप उन्हें वह नहीं दे सकते. एक्टर का कहना है कि वो दर्शकों को वो पल देना चाहते हैं, जिसे वो इंज्वॉय करें और एंटरटेन हों. साथ ही वे लोगों पर इमोशन्स का भार नहीं डालना चाहते हैं.  

इसके अलावा उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अगर आप अपने आस-पास बुर्का पहने किसी लंबे व्यक्ति को देखते हैं, तो शायद वह वही हो सकते हैं. खैर, वो तो केवल मजाक था. हालांकि, फैंस का मानना है कि विजय इसी तरह अतरंगी अंदाज में अपनी फिल्में देखने थिएटर जाते होंगे. जबकि लोग उन्हें पहचान नहीं पाते. हालांकि, अब विजय अपनी फिल्में थिएटर में देखने के लिए जो भी करें, लेकिन बुर्का पहनकर तो नहीं पहुंच सकते. क्योंकि उन्होंने अपना ये सीक्रेट खुद ही रिवील कर दिया है. 

खैर, आपको बताते चलें कि विजय के साथ उनकी इस अपकमिंग फिल्म में अनन्या पांडे (Vijay Deverakonda Ananya Panday) भी लीड रोल में रहेंगी. जबकि माइक टाइसन (Vijay Deverakonda Mike Tyson) भी दोनों कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को रिलीज (Liger release date) के लिए पूरी तरह से तैयार है. जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं.