.

लता ने वीडियो के जरिए उरी में शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए लता ने उरी में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Sep 2016, 10:32:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए लता ने उरी में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है। लता ने 'सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है' गाने का ऑडियो ट्वीट किया है। गाने को शेयर करने से पहले उन्होंने वंदे मातरम् भी लिखा है। इस वीडियो में आगे तिरंगा झंडा लगा हुआ है जबकि बैक ग्रउंड से गाने की आवाज आ रही है।

इससे पहले स्वर कोकिला ने उरी अटौक को लेकर ट्वीट किया और कहा कि मैं इस आतंकी घटना को कायरता का सबूत मानती हूं और कड़ी शब्दों में निंदा करती हूं।

Uri mein kiye gaye aatankwadi hamle ko main kaayarta ka saboot maanti hun, aur uski kadi shabdo'n mein ninda (cont) https://t.co/3jJoLnIoUX

— Lata Mangeshkar (@mangeshkarlata) September 19, 2016

माना जा रहा है कि आतंकियों के इस कायराना हरकत के बाद लता ने सैनिकों और देश के लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए ऐसा किया है। गौरतबल है कि चार आतंकियों ने रविवार सुबह जम्मू कश्मीर में सेना के बेस कैंप पर हमला कर दिया था। इस हमले में 18 सैनिक शहीद हो गए थे।