.

श्वेता बच्चन ने किया खुलासा अभिषेक की इस फिल्म को देखकर अमिताभ बच्चन भी रो पड़े थे

अभिषेक बच्चन जल्द ही अनुराग बासु की फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी साथ दिखाई देंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jan 2019, 07:30:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस टीवी सेलेब्स चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में इस बार अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा गेस्ट बनकर आए. इस दौरान शो में दोनों ने अपनी लाइफ और फैमिली को लेकर कई खुलासे किए. शो के दौरान श्वेता ने कई चौका देने वाले खुलासे किए. जिसे सुनकर अभिषेक बच्चन भी चकरा गए. श्वेता ने बताया कि एक समय अभिनेता सलमान खान उनके क्रश हुआ करते थे.

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उस वक्त सलमान ने फिल्म ने जो कैप लगाए थे वह अभिषेक उनके लिए लाए थे. जिसे वह रात में अपने साथ लेकर सोती थीं.वो सलमान की इतनी ज्यादा दीवानी थी कि उन्होंने मैंने प्यार किया का ऑडियो तक रिकॉर्ड कर लिया था. 

रैपिड राउंड के दौरान उन्‍होंने बताया कि जब अभ‍िषेक की फिल्म मनमर्ज‍ियां र‍िलीज हुई तो मैनें और पापा अमिताभ बच्चन ने साथ में मिल कर देखी. उस समय मुझे पापा के र‍िएक्शन का इंतजार था. सच कहूं अभ‍िषेक की दमदार एक्टिंग देखकर वो इतने इमोशनल हो गए कि रो पड़े.

शो के दौरान करण, अभिषेक बच्चन से सवाल पूछते हैं कि वो सबसे ज्यादा अपनी मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या में से किससे डरते हैं. इस पर अभिषेक कहते हैं मां से. लेकिन तभी उनकी बहन श्वेता कहती हैं नहीं वो अपनी वाइफ से ज्यादा डरते हैं. श्वेता को चुप कराते हुए अभिषेक उनसे कहते हैं, करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा. दोनों की ये बात सुनकर करण हैरान हो जाते हैं.