.

Koffee With Karan: खाना या सेक्स में किसे ज्यादा पसंद करेंगे प्रभास, जानिए 'बाहुबली' का जवाब

प्रभास जल्द ही फिल्म साहो में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगी

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Dec 2018, 03:29:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में सेलेब्स का आना जाना लगा हुआ है. करण के इस पॉपुलर शो में पहुंच रहे स्टार्स लगातार अपनी लाइफ से जुड़ी मजेदार और सनसनीखेज बातें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही करण के इस शो में गेस्ट बनकर बाहुबली अभिनेता प्रभास, राणा दग्गुबाती और एम एस राजामौली पहुंचे. ये पहली बार था जब तीनों की तिकड़ी किसी टॉक शो का हिस्सा बने थे. करण के इस शो में बाहुबली अभिनेता प्रभास ने अपने लव लाइफ से लेकर कई सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया.

रैपिड राउंड के दौरान करण ने प्रभास से पूछा कि वह सेक्स और खाना में से क्या पसंद करेंगे. इस सवाल का बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए प्रभास ने कहा कि मैं खाना ज्यादा पसंद करूंगा. इस दौरान राजामौली ने बताया कि प्रभास का हैदराबाद में एक फार्म हाउस भी है जिसमें खाने के कई डिशेज हैं.

इस दौरान करण ने प्रभास से उनके और अनुष्का शेट्टी के अफेयर के किस्सों के बारे में सवाल पूछा. जिसके जवाब में प्रभास ने कहा कि अनुष्का और वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. हम करीब 8 साल से दोस्त हैं.

#Prabhas has his priorities straight! #KoffeeWithKaran #KoffeeWithTeamBaahubali pic.twitter.com/H3VAonSQDj

— Star World (@StarWorldIndia) December 23, 2018

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रभास ने कहा कि स्वीटी (अनुष्का) ने मेरी वाइफ, गर्लफ्रेंड और मां तक का रोल किया है. इसके बाद अफेयर का सवाल ही नहीं उठता है. प्रभास ने कहा कि अनुष्का शेट्टी के साथ वह बार-बार काम करना चाहते हैं. हालांकि, इसका उनके अफेयर की खबर से कोई लेना-देना नहीं है.