.

Kiara Advani के इस अवतार से मूर्ख न बनें, वरना खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में कियारा की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Apr 2022, 01:42:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हैं. इस बीच हाल ही में कियारा की एक वीडियो इंटरनेट (Kiara Advani motion poster) पर छाई हुई है. जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. लेकिन एक्ट्रेस के इस अवतार से धोखा खाने की गलती भूलकर भी मत करिएगा, वरना मुश्किल में पड़ जाएंगे. ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, ये आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

बता दें कि ये वीडियो कियारा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Kiara Advani instagram page) से शेयर की गई है. जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का मोशन पोस्टर है. इसमें देखा जा सकता है कि कियारा थोड़ी डरी हुई लग रही हैं. तभी उनके सिर के ऊपर से एक हाथ आता है. जो दिखने में काफी ज्यादा डरावना लग रहा है. फिल्म से उनका लुक सामने आने के बाद दर्शक फिल्म की रिलीज के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. बता दें कि कियारा की ये दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म (Kiara Advani in horror-comedy film) होगी. इससे पहले एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी' में दिखाई दी थी. वहीं, आखिरी बार कियारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'शेरशाह' में देखा गया था. ऐसे में लोग शेरशाह में कियारा द्वारा निभाए गए डिंपल चीमा के सीधे-साधे कैरेक्टर के बाद हॉरर कॉमेडी फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

कियारा (Kiara Advani latest post) ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रीत से मिलिए. मूर्ख मत बनना, ये प्यारी नहीं है'. इसके साथ ही ये भी बताया कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. गौरतलब है कि ये फिल्म 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' की सीक्वल है. जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल जैसे कलाकार लीड रोल में थे. वहीं, इस सीक्वल फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), तबु (Tabu) जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करेंगे. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.