.

'सौदा खरा-खरा' गाने पर कियारा आडवाणी ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखें Video

कियारा (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के फेमस गाने 'सौदा खरा-खरा' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Feb 2020, 06:35:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सुर्खियों में हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कियारा अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के फेमस गाने 'सौदा खरा-खरा' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो करीना कपूर के कजन और बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी के रिसेप्शन का है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस वीडियो में पर्पल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं. कियारा के इस वीडियो को वूम्पला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार किस्सा, गर्लफ्रेंड को बताते थे 'कजन'

इससे पहले सोशल मीडिया करीना कपूर और करिश्मा कपूर का डांस वीडियो वायरल हुआ था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैन पेज के द्वारा भी वीडियो शेयर किए गए हैं. वीडियो में कपूर खानदान की लाड़ली करीना और करिश्मा बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ 'बोले चूड़ियां' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के ​कजन भाई और एक्टर अरमान जैन ने 3 फरवरी को गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सात फेरे लिए हैं. अरमान, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं. अरमान ने साल 2014 में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं कियारा के काम की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) की शूटिंग पूरी की है.