.

Varun Dhawan और कियारा आडवाणी ने भरी महफिल छुए करण जौहर के पैर

कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने करण जौहर (Karan Johar) को बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बर्थडे विश किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
25 May 2022, 05:22:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ ईयर' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी ड्रामा फिल्में देने वाले बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने करण जौहर (Karan Johar) को बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बर्थडे विश किया है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कियारा आडवाणी और करण जौहर नजर आ रहे हैं. वीडियो में कियारा और वरुण करण जौहर को पहले बर्थडे विश करते हैं और बाद में उनका आशीर्वाद लेते हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने Karan Johar को यूं किया बर्थडे विश, देखें Unseen Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो करण, आप जानते हैं कि आप मेरे लिए दुनिया से सबसे ज्यादा वैल्यू रखते हैं. हमेसा मेरे साथ रहने और हमेशा समझाने के लिए धन्यवाद, जुग जुग जियो.'

वीडियो में वरुण और कियारा शाइनी कपड़े पहने दिखाई दे रहे हैं और दोनों करण के लिए हैप्पी बर्थडे गाना गाते हैं. दोनों का गाना सुनकर करण उनके पास आते हैं और फिर दोनों सीधे उनके पास जाकर उनके पैर छूते हैं और फिर उन्हें गले लगाते हैं. बता दें कि वरुण धवन ने करण जौहर के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. करण जौहर के करियर की बात करें तो उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी.