.

बॉक्स ऑफिस पर चला सारा अली खान का जादू, पहले दिन 'केदारनाथ' ने कमाए इतने करोड़

अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से सारा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Dec 2018, 01:43:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स पर रिलीज हो चुकी है. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से सारा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. फैंस और क्रिटिक्स ने सारा की एक्टिंग को काफी सराहना की है. लेकिन अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो केदारनाथ लोगों पर कुछ खास असर डालने में कामयाब नहीं हुई.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार केदारनाथ ने अपने पहले दिन शुक्रवार को 7.25 करोड़ की कमाई की है. जिसे अच्छी कमाई मानी जा रही है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अपनी कमाई में इजाफा करेगी. वहीं केदारनाथ की वजह से फिल्म 2.0 की कमाई पर असर पड़ा है.

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो केदारनाथ की कहानी है एक पुजारी की बेटी मु्क्कु(सारा अली खान) की, जो चुलबुली तो है ही और साथ में जिद्दी भी है. जिसे वहीं के रहने वाले मुसलमान पिठ्ठू वाले मंसूर(सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार हो जाता है. दोनों एकदूसरे को बेपनाह प्यार करने लगते हैं. वहीं इन दोनों की प्रेम कहानी के साथ-साथ केदारनाथ में एक भारी तबाही भी धीरे-धीरे अपना रोद्र रूप धारण कर रही है. जिससे पूरा शहर अंजान है. फिलहाल कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पुजारी के घर वालों को मालूम चलता हैं कि उसकी बेटी एक मुसलमान से प्यार करती है. जिसके बाद शुरु होता प्यार और समाज के बीच जंग. अगर सारा के बारे में बात करें तो सारा जल्द सिंबा में नजर आएंगी, इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. सिंबा में रणवीर एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे. वही इस फिल्म में अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे.