.

विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Apr 2021, 05:39:48 PM (IST)

highlights

  • कोरोना वायरस का शिकार हुईं कैटरीना कैफ
  • कैटरीना ने पोस्ट शेयर करते हुए दी जानकारी
  • कैटरीना से पहले विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं

नई दिल्ली:

देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स बीते कुछ दिनों में कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें. आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया. सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें.'

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ की कहानी में आया नया ट्विस्ट, काव्या को घर से बाहर निकाल फेंकेगी अनुपमा

कैटरीना कैफ से पहले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कैटरीना और विक्की के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि दोनों ने इस रिलेशनशिप पर ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है. बीते दिनों कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डिलीट कर के इन खबरों को हवा दे दी थी. दरअसल, कैटरीना ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल का प्रतिबिंब साफ नजर आ रहा था. इसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं थीं. 

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी फैंस को एंटरटेन कर रही हैं मोनालिसा, देखें जबरदस्त Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की इन दिनों काफी व्यस्त हैं. कैटरीना कैफ के पास हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' है. जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धान्त चतुर्वेदी हैं. वहीं अक्षय कुमार-स्टारर पुलिस एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' भी उनके पास है. फिल्म की रिलीज एक बार फिर कोरोना को देखते हुए टाल दी गई है. वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 'सरदार उधम' और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे. इसके अलावा विक्की कौशल फिल्म 'द इमोर्टल' 'अश्वत्थामा' और 'तख्त' फिल्म में भी नजर आएंगे.