.

'गेम ऑफ थ्रोंस' का हिस्सा बनने के लिए कैटरीना कैफ बोलीं- प्लीज मुझे शो में ले लो!

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इस फोटो में वह काफी हॉट और बिंदास नजर आ रही हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Aug 2017, 11:25:22 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बार्बी डॉल के नाम से मशहूर कैटरीना कैफ इन दिनों खान्स के साथ अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आने वाली कैटरीना आपको सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' और आमिर खान के साथ 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नए अंदाज में दिखाई देने वाली हैं।

'गेम ऑफ थ्रोंस' का दीवानापन हर किसी के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इस फ​हरिस्त में एक ओर फैन्‍स का नाम जुड़ गया है और वो हैं कैटरीना कैफ। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इस फोटो में वह काफी हॉट और बिंदास नजर आ रही हैं।

कैट का यह फोटो वोग मैगजीन के लिए कराया गये फोटोशूट का है। कैटरीना इस तस्वीर में एक कबीलाई थीम से इंस्‍पायर्ड स्‍पोर्ट्स स्‍वीम सूट पहना हुआ है। साथ ही इस फोटो में उन्होंने भारी एंकलेट भी पहना हुआ है। कैटरीना फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा है, 'क्‍या मैं गेम ऑफ थ्रोंस का हिस्‍सा बन सकती हूं. प्‍लीज...'।

और पढ़ें: PICS: भूमि की रिलीज से पहले संजय दत्त इस गणेशोत्सव पर सुनाएंगे गणेश आरती

दरअसल, दीपिका पादुकोण और प्र‍ियंका चोपड़ा की तर्ज पर कैटरीना कैफ भी हॉलीवुड में हाथ आजमाने को काफी आतुर दिख रही हैं। कैटरीना कैफ की सुपरस्‍टार कैटरीना अब इंटरनेशन शो 'गेम ऑफ थ्रोंस' का हिस्‍सा बनने की चाह रखती हैं।