.

सलमान खान की वजह से कैटरीना ने छोड़ी वरुण धवन की ये बड़ी फिल्म

हाल ही कैटरीना, आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म जीरो में नजर आईं

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Dec 2018, 09:01:32 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने रेमो डिसूजा की आने वाली डांस फिल्म छोड़ दी है. इसमें अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी प्रमुख भूमिका में हैं. सलमान खान(Salman Khan) की 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण कैटरीना ने इस फिल्म से कन्नी काट ली. कैटरीना के प्रवक्ता ने शनिवार को यह खबर साझा की.

बयान के मुताबिक, "कैटरीना कैफ को 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा. कैटरीना हमेशा एक पेशेवर रही हैं. उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स 'भारत' से टकरा रही थीं. वर्तमान में वह 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं."

भारत की सबसे बड़ी नृत्य फिल्म होने के कारण, इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं. फिलहाल, कैटरीना ने अपना सारा ध्यान 'भारत' पर केंद्रित कर रखा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान हैं. वह प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के बाद इस प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं.

बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने वाली 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

हाल ही में कैटरीना कैफ फिल्म जीरो में नजर आईं. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी के किरदार में दिखे. वहीं जीरो में अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म लगातार कमाई कर रही है. 

(इनपुट आईएएनएस से)